• Home
  • >
  • अखिलेश बोले अब तो सांड़ "बाबा" भी बदला लेने को तैयार हैं
  • Label

अखिलेश बोले अब तो सांड़ "बाबा" भी बदला लेने को तैयार हैं

CityWeb News
Friday, 26 April 2019 08:20 PM
Views 200

Share this on your social media network

झांसी। पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार जीआईजी ग्राउंड में आयोजित जनसभा में भाजपा की जमकर खिंचाई की। साथ ही सूखे और पलायन से जूझ रहे बुन्देलखण्ड को बड़ी आस दिखाई। वायदा किया कि सपा की सरकार आई तो पुलिस में भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। 10वीं व 12वीं की मार्कशीट दिखाओ और दौड़ लगाकर भर्ती हो जाओ।
बुन्देलखण्ड की सबसे बड़ी समस्या अन्ना पशुओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, अन्ना पशुओं की समस्या खत्म करने का दावा करने वाली भाजपा की सरकार ने बुन्देलखण्ड को बदहाल कर दिया है। सरकार से अब सांड़ "बाबा" तक बदला लेने को आतुर हैं। तंज कसते हुए बीते दो दिनों में हुई घटनाओं का जिक्र किया। बुधवार को हरदोई सभा में सांड़ "बाबा" को परेशानी सुनाने के लिए सांड़ पहुंच गया। गुरुवार को कन्नौज की सभा में गंठबंधन के नाताओं को सुनने सुरक्षा घेरा तोड़कर हैलीपेड तक पहुंच गया। मैं हैरान हूं, वह अपनी समस्या सुनना बताना चाहते हैं। कन्नौज में तो आधा घंटे तक उत्पाद मचाने वाले सांड़ को जब लगा कि जिन्हें वह ढूंढने आया है वह यहां नहीं तो वह शांत होकर चला गया।
उन्होंने पूरे दावे के साथ बुन्देलों के बीच दम भरा कि बुन्देलखण्ड में यदि विकास यदि हुआ है वह सिर्फ सपा सरकार में हुआ है। समाजवादी पेंशन, लैपटॉप बांटने का काम सपा ने किया है। भाजपा को जुमलेबाज पार्टी की संज्ञा देते हुए कहा, इनके नेता हर रोज नया जुमला छोड़ते हैं। भाजपा ने प्रदेश में देने की बजाए सिर्फ छीनने का काम काम किया है। चाहे वह समाजवादी पेंशन हो, विधवा पेंशन हो या फिर नौजवानों को मिलने वाला लैपटॉप हो। शहादत के नाम पर वोट मांगने वालों से जरा पूछो कि सीमाओं की सुरक्षा भाजपा कर रही है या फौज कर रही है।
अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही सांसद उमा भारती पर भी तंज कसा। कहा, प्रदेश में बाबा मुख्यमंत्री है, सुना था बाबा कभी झूठ नहीं बोलते। वर्ष 2014 में कह रहे थे कि बुुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे बनाएंगे। झांसी और गोरखपुर में मेट्रो चलेगी। कहां चली मेट्रो बताओ में बैठने आया हूं, बताओ कहां है मेट्रो का स्टेशन। अब तो प्रदेश की जनता का बाबाओं से भी भरोसा उठ गया है। यहां की सांसद भी साध्वी हैं, कहती थी कि गंगा सफाई नहीं हुई तो जाने क्या कर लूंगी। मैं तो मंच से बता भी नहीं सकता कि उन्होंने क्या बोला था, लेकिन यहां तो पानी भी नहीं है, डूबेंगी भी नहीं।

ताज़ा वीडियो


PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web