• Home
  • >
  • भाजपा ने जनता को बेवजह के मुद्दों से किया कन्फ्यूज : दहिया
  • Label

भाजपा ने जनता को बेवजह के मुद्दों से किया कन्फ्यूज : दहिया

CityWeb News
Wednesday, 13 March 2019 10:27 PM
Views 206

Share this on your social media network

सहारनपुर। आम आदमी पार्टी के सहारनपुर प्रत्याशी योगेश दहिया ने भाजपा पर बेवजह के मुद्दों से जनता को कन्फयूज करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने समाज में जहर घोलने का काम किया लेकिन अब सहारनपुर की जनता नेताओं की गुमराहपूर्ण राजनिति की चालों को समझ चुकी है और अब सहारनपुर की जनता विकल्प के रूप में सिद्धान्तवादी आम आदमी पार्टी को पसन्द कर रहीं हैं।
गठबंधन राजनीति पर योगेश दहिया ने कहा कि गठबंधन की राजनीति से भाजपा के सफाये की जो आशा की जा रही हैं उसके लिए साफ नितीयों व सिद्धान्तों की आवश्यकता है पिछले ऐसे प्रयोग विफल रहे हैं। भावनाओं व बेवजह के मुद्दों से विकास नहीं हो सकता, जैसा कि भाजपा ने अपने पाँच सालों के कार्यक्रमों से किया है। भावनाओं से पेट नहीं भरता, न ही शिक्षा-चिकित्सा मिलती है और न ही धर्म-समाज का सम्मान बढ़ता है। इन सबके लिए मुद्दों पर काम करने की हिम्मत चाहिए।
उन्होंने कहा कि मैं सहारनपुर से प्रत्याशी हूँ और सहारनपुर के गरीब, मजदूर, आमजन, जरूरतमन्द, किसानों के हकों पर लम्बे समय से काम कर रहा हूँ और सहारनपुर को भी विकास के पथ पर एक खुबसुरत मॉडल के रूप में विकसीत करने का मजबूत इरादा रखता हूँ। मेरा मानना है कि पिछले अनुभवों से सहारनपुर की जनता विभिन्न दलों को जांच परख चुकी है और ऐसी कोई गलती नहीं करेगी, जिससे उसे बाद में पछताना पड़ें।

ताज़ा वीडियो


PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web