Advertisement

सिटी आसपास

  • पत्रकार व भाई की हत्या पर रोष
    गुरजोत सेठी
    देवबंद। उत्तर प्रदेश प्रेस एसोसिएशन(रजि.) ने सहारनपुर पत्रकार आशीष कुमार व उनके भाई के हत्यारों पर रासुका लगाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने व शराब कारोबारियों को सरंक्षण देने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसोसिएशन कार्यालय पर आयोजित बैठक में सरंक्षक सुरेंद्र सिंघल व अध्यक्ष अशरफ उस्मानी ने कहा कि आशीष कुमार की हत्य और पढ़ें »
  • पति से परेशान होकर पत्नी ने खाया जहर
    गुरजोत सेठी
    देवबंद। पति से परेशान होकर गांव भायला खुर्द में महिला ने जहर खा लिया। रविवार को गांव भायला खुर्द निवासी ऋषिराज की पत्नी कुसुम को 100 नंबर की गाड़ी गंभीर हालत में सीएचसी लेकर पंहुची। जहां कुसुम ने बताया कि पति ऋषिराज उसके चरित्र पर शक करता है। इसी से परेशान होकर उसने जहर खा लिया। महिला को गंभीर हालत में रैफर कर दिया गया। कोतवाल आनं और पढ़ें »
  • प्लॉट के नाम पर उत्तराखंड की महिला से लाखों क
    गुरजोत सेठी
    देवबंद। उत्तराखंड में रहने वाली एक महिला से ठगी का मामला प्रकाश में आया है। कोतवाली में दी तहरीर में ऋषिकेश (उत्तराखंड) निवासी ऊषा पत्नी सुशांत चौधरी ने बताया कि इमलिया गांव के दो लोगों के कहने पर उसने नगर में सहारनपुर मुजफ्फरनगर हाईवे पर स्थित साईं कालोनी में 5500 रुपये के हिसाब से डेढ़ सौ गज के प्लाट का सौदा तय किया था। जिसके लि और पढ़ें »
  • कच्चे मकान की छत गिरने से किशोरी की मौत
    ग्ांगोह। देर रात हुई तेज़ बारिश से मोहल्ला बहाउद्दीन में एक कच्चे मकान की छत गिरने से 10 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गये। बता दें कि शनिवार की देर रात गंगोह के मोहल्ला बहाउद्दीन में अख्तर पुत्र नजरू के यहां आई हुई नातिन मिस्बाह उम्र (11 साल) पुत्री आलीशान निवासी माधोपुर, तहसील रामपुर मनिहारान की मौके पर ही मौत हो गयी तथा नाना-न और पढ़ें »
  • विधवा का कच्चा मकान गिरा
    अबेहटा। क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश से विधवा महिला का कच्चा मकान गिरने से हजारों रूपये का सामान नष्ट हो गया। दो दिनों से हो रही लगातार मूसलाधार बारिश से कस्बे के मोहल्ला गूहा में विधवा महिला उर्मिला का कच्चा मकान गिरने से हजारों रुपये का खाने-पीने का सामान व बर्तन के कपड़े खराब हो गए जबकि पूरा परिवार मलबे में दबने से बच गया। उर्मिला ने बताया कि और पढ़ें »
  • फर्जी आईडी पर अश्लीलता परोसने वाला गिरफ्तार
    सहारनपुर। कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका की फर्जी आईडी पर अश्लीलता परोसने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर पंकज पंत ने बताया कि 7 अगस्त को थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता का आरोप था कि किसी ने उसकी फर्जी आईडी बनाकर ग्रुप पर उसका फोन नंबर डाल अश्लीलता परोसी है और पढ़ें »
  • हत्यारोपियों का था आपराधिक इतिहास
    सहारनपुर। गोलीकांड के बाद गंभीर रूप से घायल आशीष को देखने जिला अस्पताल पहुंचे रामपुर मनिहारान के भाजपा विधायक देवेंद्र निम के समक्ष मुजफ्फरनगर से आए ओबीसी मोर्चा के संजय धीमान ने बताया कि हत्यारोपी का पुराना अपराधिक इतिहास है। उनके खिलाफ झिंझाना और अन्य थानों में हत्या आदि के मुकदमे दर्ज है। वहीं कुछ वर्ष पूर्व मृतक आशीष ने हत्यारोपियों के खिलाफ हर और पढ़ें »
  • चाहिए खून का बदला खून
    सहारनपुर। नगर कोतवाली के माधोनगर के समीप गढ़ी मलूक में पत्रकार आशीष कुमार उसके भाई की हत्या के बाद से क्षेत्रवासी और मृतकों के परिजन घर के बाहर मुख्य सड़क पर ही जाम लगा दिया। गुस्साए लोगों तथा महिलाओं ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। गुस्साई महिलाओं का कहना था कि अब खून का बदला खून होना चाहिए और पढ़ें »
  • हत्यारोपियों के मकान को किया सील
    सहारनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी मलूक में पत्रकार आशीष और उसके भाई की गोली मारकर हत्या करने के बाद फरार हुए आरोपियों के घर को पुलिस ने सील कर दिया है। उधर, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। रविवार की सुबह गोली मारने के बाद मुख्य आरोपियों के साथ सभी परिजन घर को खाली छोड़कर फरार हो गए थे। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के और पढ़ें »
  • मकान गिरने से दो बच्चे घायल
    अरविंद सिसौदिया
    नानौता। भारी बरसात के चलते नगर में एक कच्चा मकान गिर गया। मकान के गिरने से वहां सो रही एक महिला सहित उसके दो बच्चे घायल हो गए। सभी घायलों को चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया है। नगर के मुहल्ला कानूगोयान निवासी सद्दाम पुत्र दिलशाद का कच्चा मकान है। पिछले दो दिन से लगातार चल रही तेज बारिश के चलते अलसुबह मकान की छत गिर गई। इस दौर और पढ़ें »
  • बैडमिन्टन के पहले दिन खिलाड़ियों ने अजमाए हाथ
    मनोज कश्यप
    सहारनपुर। गांधी पार्क स्थित डा. भीमराव अम्बेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में जिला बैडमिन्टन एसोसिएशन की ओर से जिला स्तरीय बालक एवं बालिका प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पहले दिन हुई प्रतियोगिता का उद्घाटन फादर एल थारसिस ने खिलाड़ियों का परिचय लेकर किया। एकल वर्ग अंडर 15 के बालिका वर्ग में वैष्शवी ने अश्वी, अक्षिता ने देवांशी, शिखा ने शिवा और पढ़ें »
  • लगाते रहे निगम से गुहार, हुई बरसात तो बह गई द
    बीएम कश्यप
    सहारनपुर। शनिवार की देर रात से लगातार हो रही बरसात का कहर शुरू हो गया है। न्यू गोपाल नगर की बहादुर कालोनी में दो मकानों का पिछला हिस्सा बरसात के कारण ढह गया। कालोनी के रहने वाली संगीता व सुरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि उनके मकान के पीछे नाला बहता है। नाले का पानी उनकी नींव में घुस रहा है। इसकी शिकायत उन्होंने नगर निगम के आलाधिकारियों और पढ़ें »
  • कन्या सुमंगला योजना की सफतला को डीएम ने ली बै
    सहारनपुर। जिलाधिकारी श्री आलोक कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में कन्या सुमंगला योजना की बैठक की गयी। उन्होंने निर्देश दिये कि सभी उपजिलाधिकारी, सभी खण्ड विकास अधिकारी व ई-डिस्ट्रिक्ट मेनेजर, सभी ब्लाकों/तहसीलों/नगर निकायों मे कम्प्यूटर आपरेटर तथा जन सुविधा केन्द्र के कम्प्यूटर आपरेटर चिन्हित कर लें ताकि 23 व 24 अगस्त को चिन्हित ल और पढ़ें »
  • ओरियन्टल बैंक के दो दिवसीय समीक्षा बैठक का श
    सहारनपुर। ओरियन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स के मंडल कार्यालय पर दो दिवसीय समीक्षा बैठक का शनिवार को शुभारंभ किया गया। समीक्षा बैठक के पहले दिन मंडल के अधिकार क्षेत्र में आने वाली सभी शाखाओं के अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान शाखाओं के कार्यनिष्पादन और राष्ट्रीय प्राथमिकताओं के साथ उनकी अनुकूलता की समीक्षा की गई। यह अपनी तरह की ऐसी पहली मंत्रणा बैठक थी जहां शाखाओ और पढ़ें »
  • भरभराकर गिरा स्ट्रीट लाइट का पोल
    नानौता। बिजली विभाग द्वारा बकाया भुगतान को लेकर धरपकड़ अभियान तो चलाया जा रहा है, लेकिन व्यवस्था की ओर कोई भी अधिकारी इस ओर ध्यान देने को तैयार नहीं है। इसी कारण जर्जर तारें व विद्युत खम्बे हादसों को दावत दे रहे हैं। अम्बेहटा में जर्जर हुई हाईटेंशन की तार टूटकर गिरने से एक व्यक्ति का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि देवबंद रोड पर शनिवार की सुबह अचान और पढ़ें »
  • लाखों बच्चों को खिलाई जाएंगी एलबेंडाजोल की गो
    जनपद में 29 अगस्त को मनाया जाएगा कृमि मुक्ति दिवस
    जितेंद्र मेहरा
    सहारनपुर। बच्चों की सेहत के प्रति स्वास्थ्य विभाग गंभीर है। अब उनको कृमिनाशक दवा की गोलियां खिलाई जाएंगी। इसके लिए ट्रेनिंग दी जा रही है। 29 अगस्त को राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस मनाया जाएगा। इस रोज लाखों बच्चों को एलबेंडाजोल की गोलियां खिलाई जाएंगी। इस बाबत मास्टर ट्रेनरों और पढ़ें »
  • अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस
    सहारनपुर। मुजफ्फरनगर की एक युवती ने सहारनपुर पुलिस को व्हाट्सएप के जरिए कुछ लोगों द्वारा उसका कार में अपहरण कर ले जाने की सूचना दी। बिहारीगढ़ थाने का क्षेत्र बताया। 2 घंटे बाद ही लोकेशन के आधार पर पुलिस देहरादून तक पहुंच गई तो वहां युवती परिजनों के साथ सकुशल मिली। परिजनों के मुताबिक युवती मानसिक रूप से कमजोर है और उसी ने पुलिस को यह झूठी सूचना दे दी और पढ़ें »
  • संत रविदास मंदिर तोडने से कांग्रेसियों में फू
    सहारनपुर। कांग्रेस ने दिल्ली के तुगलकाबाद में संत रविदास मंदिर तोडे़ जाने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कलक्ट्रेट कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। जिला कांग्रेस कमेटी सहारनपुर अनुसूचित जाति विभाग के प्रतिनिधि मंडल ने मन्दिर की पुनस्थापना के सम्बन्ध में एक ज्ञापन डीएम को सौंपा। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष शशी वालिया, जिला कांग्रेस कमेटी सहारनपुर, अनुसूचित और पढ़ें »
  • डीएम से मिला बुद्ध शिक्षा संस्थान का प्रतिनिध
    सहारनपुर। सहारनपुर मे बुद्व शिक्षा संस्थान के प्रतिनिध मंडल ने दिल्ली के तुगलकाबद मे स्थित संत रविदास मन्दिर की पुनस्थापना के सम्बन्ध मे एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को प्रेषित किया। ज्ञापन के माध्यम से कहा कि इस घटना से तीस करोड़ लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। संत रविदास देश के करोड़ों लोगों के मार्गदर्शक, गुरू एवं अनन्य दार्शनिक थे और पढ़ें »
  • पौधारोपण में लक्ष्य से आगे निकले अधिवक्ता
    सहारनपुर। उच्च न्यायालय के निर्देश पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एवं दीवानी कचहरी सहारनपुर की ओर से पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शनिवार की शाम दीवानी कचहरी परिसर में न्यायाधीश राजीव शर्मा ने पौधारोपण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव सुनील कुमार सिंह ने बताया कि कचहरी परिसर में 410 तथा अधिवक्ता बार एसोसिएशन कार और पढ़ें »
  • कटिया डालकर बिजली चोरी पकड़ी
    तल्हेड़ी बुज़ुर्ग। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर विद्युत विभाग की टीम ने खेड़ा मुगल में छापेमारी करते हुए 13 व्यक्तियों को कटिया डालकर बिजली चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा है । विद्युत अवर अभियंता प्रताप सिंह ने बताया कि खेड़ा मुगल में कुछ व्यक्तियों द्वारा बिजली चोरी करने की सूचना मिल रही थी । अधिशासी अभियंता राजीव जैन और उपखंड अधिकारी राजकुमार के निर्देश और पढ़ें »
  • ग्राम धानवा में मेधावी हुए सम्मानित
    गंगोह। गांव धानवा में स्वतंत्रता सेनानी मास्टर रणजीत सिंह व समाजसेवी कश्मीर सिंह आर्य की स्मृति में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के शुभारम्भ मुख्य अतिथि ओमपाल पांचाल विश्कर्मा वरिष्ठ भाजपा नेता, अध्यक्ष अरविंद प्रजापति,बाबू राव प्रधान, बलराज सैनी, कंवरपाल सैनी व सेठपाल शर्मा ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्र और पढ़ें »
  • चोरी कर बनाते थे फर्जी कागजात
    गागलहेडी। जनपद में इन दिनों एसएसपी दिनेश कुमार पी के निर्देश पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में थाना गागलहेड़ी प्रभारी आदेश कुमार त्यागी के कुशल नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 2 चोरी की बाइक व फर्जी आईडी की बरामद की। और पढ़ें »
  • नियमों का पालन नहीं करने पर 168 के चालान
    सहारनपुर। शनिवार को यातायात पुलिस ने नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 168 चालान किये और दो वाहनों को सीज कर दिया। गौरतलब है कि ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले वाहन चालकों पर यातायात पुलिस ने पिछले कई दिनों से शिकंजा कसा हुआ है। यातायात प्रभारी तेजप्रताप सिंह ने बताया कि इस दौरान शनिवार को भी चलाए गए व्यापक और पढ़ें »
  • एथलेटिक्स टीम का चयन
    सहारनपुर। गांधी पार्क स्थित डा.भीमराव अम्बेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में शनिवार को जिला एथलेटिक्स टीम का चयन किया गया। टीम का चयन डा. अशोक गुप्ता के निर्देशन में गठित चयन समिति के सदस्यों ने किया। इस दौरान बालक वर्ग में 100 मीटर के लिए हिमांशु व गुरमीत, 200 मीटर के लिए लविश व हिमांशु, 400 मीटर में लविश व रवि चौहान, 800 मीटर में मासूम अली व शुभम सैनी, और पढ़ें »
  • मंदिर खंडित होने से आहत दलित मिले डीएम से
    सहारनपुर। संत गुरू रविदास समाज प्रगति संस्थान से जुडे़ दलित समाज के एक प्रतिनिधि मंडल ने कलक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन डीएम आलोक कुमार पांडेय को प्रेषित किया। ज्ञापन के माध्यम से डीएम को बताया कि दिल्ली के तुगलकाबाद स्थित सतगुरू रविदा का प्राचीन मंदिर किन्हीं कारणों से खंडित कर दिया गया है। इससे दलित समाज के लोगों की भा और पढ़ें »
  • सीए सेमीनार में जटिलताओं को दूर करने के उपाये
    सहारनपुर। सहारनपुर के अम्बाला रोड स्थित रॉयल रेजीडेंसी सभागार में दी इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड एकाउन्टेन्ट्स ऑफ इंडिया द्वारा एक सेमीनार का आयोजन किया गया। सेमीनार में गुड्स एण्ड सर्विसीज टैक्स फार्म 9 व फार्म 9सी तथा इन्कम टैक्स ऑडिट पर चर्चा की गई। सेमीनार में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सीए मुकेश बंसल, गेस्ट स्पीकर सीए अविनाश गुप्ता व सीएम नव्या और पढ़ें »
  • करंट से युवक की मौत पर ग्रामीणों का हंगामा
    दुकान खोलने गये युवक की दुकान पर गिरा हाईटेंशन लाइन का तार
    सुरेंद्र अरोड़ा
    अबेहटा। रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव इस्लामनगर में आज सुबह गांव निवासी दिलशाद अपनी चाय की दुकान खोलने के लिए जैसे ही दुकान पर पहुंचा तो दुकान के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर दुकान पर गिर गया। तार गिरने से पूरी दुकान में कंरट फैल गया। कंरट की और पढ़ें »
  • आरजू सैनी ने किया छुटमलपुर कस्बे का नाम रोशन
    गेट में 96वीं व नेट में 75वीं रैंक की हासिल
    डा.अमित सैन/अभिषेक सिहं
    छुटमलपुर। बेटियां बेटों से कम नहीं होती। यह एक बार फिर साबित किया है छुटमलपुर निवासी नरेंद्र कुमार सैनी की बेटी आरज़ू सैनी ने। आरजू सैनी ने नेट की परीक्षा में 75 वी रैंक तथा गेट में 96 वी रैंक हासिल कर जनपद का नाम रौशन कर बड़ी उपलब्धि अपने नाम दर्ज कराई है। मध्यम वर्गीय प और पढ़ें »
  • 45 पव्वों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
    डा.अमित सैन/अभिषेक सिहं
    छुटमलपुर। एसएसपी दिनेश कुमार पी. के आदेशानुसार जनपद के सभी थाना क्षेत्रों में अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत फतेहपुर थानाध्यक्ष अमित शर्मा के कुशल नेतृत्व मे एस. आई. रघुनाथ ने पुलिस टीम के साथ में मुखबिर की सुचना पर कार्रवाई की। पुलिस ने बीती रात्रि में दो अभियुक्त उस्मान मलिक पुत्र दिलशाद और पढ़ें »
  • नानौता के ग्रीन फील्ड एकेडमी में धूमधाम से मन
    अरविंद सिसौदिया
    नानौता। नानौता के ग्रीन फील्ड एकेडमी में 73वां स्वतंत्रता दिवस हर्षाल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधानाचार्य ने किया। इसके बाद सरस्वती वंदना की प्रस्तुति बच्चों द्वारा दी गई। अबेकस और वैदिक गणित का प्रथम सोपान पूरा कर गणित प्रदर्शनी ब्रेन डेवलपर कम्पनी के सदस्य आकाश दीक्षित, आकाश शर्मा की देखरेख में हुई। इस दौ और पढ़ें »
  • गुडम्ब गांव में स्वतंत्रता समारोह मनाया
    तारीक सिद्दकी
    रामपुर मनिहारान। ब्लॉक रामपुर मनिहारान के गुडम्ब गांव में नेहरू युवा केंद्र द्वारा 73वां स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। नेहरू युवा केंद्र की एनवाईवी रमन शर्मा ने स्कूल स्टॉफ व बच्चों को स्वच्छता के बारे में बताया व शपथ दिलायी। ध्वजारोहण व संगीत कार्यक्रम के बाद बच्चों को ड्रेस वितरित की गई। इस मौके पर एलवाईवी मोहित और पढ़ें »
  • छुटमलपुर में ग्रामीण पत्रकारों ने थानाध्यक्ष
    डा.अमित सैन-अभिषेक सिंह
    छुटमलपुर। ग्रामीण पत्रकार के जिलाध्यक्ष आलोक कुमार तनेजा के आदेश पर ब्लाक मुजफ्फराबाद की टीम ने थानाध्यक्ष अमित शर्मा से कि शिष्टाचार भेंट और उनको चार्ज संभालने पर बधाई दी। इस मौके पर अमित शर्मा ने कहा कि पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तंभ होता है और उनका सम्मान में दिल से करता हूं और मेरे लायक कभी भी कोई सेवा होती है तो और पढ़ें »
  • अम्बेहटा में मनमर्जी कर रहा राशन डीलर
    सुरेंद्र अरोड़ा
    अंबेहटा। नगर के एक मात्र राशन डीलर की मनमर्जी के चलते उपभोक्ताओ को राशन नहीं मिल रहा है। राशन नहीं मिलने से नाराज उपभोक्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। शुक्रवार को उपभोक्ताओं की भीड़ ने राशन डीलर को राशन देने के लिए कहा, लेकिन राशन डीलर उपभोक्ताओ को चकमा देकर दुकान का ताला लगाकर फरार हो गया। राशन की दुकान के बाहर भीड़ ने जमकर हंगामा क और पढ़ें »
  • दीप विहार में हुआ पौधारोपण
    सहारनपुर। हसनपुर चौकी स्थित आईटीसी रोड की दीप विहार कालोनी में पौधारोपण कार्यक्रम चलाया गया। मानव उत्थान सेवा समिति कल्याण आश्रम की ओर से पुज्य सुयश महाराज के पावन जन्मदिन के उपल्क्षय बड़ी संख्या में उनके अनुयायियों ने पौधारोपण किया। इस दौरान अनेक फलदार व छायादार पौधों का रोपण किया गया।इस मौके पर कल्याण आश्रम प्रभारी महात्मा आराधना बाई, महात्मा राध और पढ़ें »
  • हुसैनपुर नवादा में गूंजे देशभक्ति के तराने
    डा. अमित सैन
    छुटमलपुर। प्राथमिक विद्यालय हुसैनपुर नवादा में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर प्रभात फेरी ध्वजारोहण एवं बालिका सुरक्षा शपथ समारोह के साथ ही बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इन कार्यक्रमों के माध्यम से बच्चों ने देशभक्ति गीत लघु नाटिका आदि प्रस्तुत कर देशभक्ति का संदेश दिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप स और पढ़ें »
  • 96 अवैध शराब पव्वों के साथ तस्कर गिरफ्तार
    अरविंद सिसौदिया
    नानौता। नानौता थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक शराब तस्कर भारी मात्रा में शराब लेकर ब्रिकी हेतू जा रहा है। जिस पर थाना पुलिस ने क्षेत्र के गांव भारी स्थित पूर्वी यमुना नहर भारी झाल पर घेराबंदी करते हुए शुक्रवार की सुबह 96 हरियाणा मार्का शराब पव्वों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए तस्कर ने अपना ना और पढ़ें »
  • फाइनेंस कर्मचारी की हालत बिगडी
    अरविंद सिसौदिया
    नानौता। जहीरले पदार्थ के सेवन के चलते एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की हालत बिगड गई। थाना रामपुर मनिहारान के नया गांव निवासी पोपिन कुमार (29) पुत्र महेन्द्र सिंह नानौता क्षेत्र की ही किसी प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में कार्यरत था। बताया जाता है कि अज्ञात कारणों के चलते पोपिन द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया गया। जिसे आ और पढ़ें »
  • नानौता में धूमधाम से मना रक्षा पर्व व स्वतंत्
    अरविंद सिसौदिया
    नानौता। नानौता नगर व क्षेत्र में 73वां स्वतंत्रा दिवस व रक्षाबंधन का त्यौहार बडे ही धूमधाम के साथ मनाया गया। जहां पूरा देश देशभक्ति में डूबा हुआ था तो वहीं बहने अपने भाईयो की कलाइंयो पर रक्षासूत्र बांधकर उनकी लंबी उम्र की कामना कर रही थी। बृहस्पतिवार को स्वतंत्रा दिवस व रक्षाबंधन का त्यौहार एक साथ होने पर देशभर में धूम रही। ज और पढ़ें »
  • घर-घर बांटे जा रहे ओआरएस के पैकेट
    31 अगस्त तक चलेगा सघन दस्त नियंत्रण पखवाड़ा
    सहारनपुर। दस्त से नवजात बच्चों की मृत्यु-दर में कमी लाने के लिए स्वास्थ्य विभाग का सघन दस्त नियंत्रण पखवाड़ा शुरू हो गया है। 14 अगस्त से शुरू हुए इस पखवाड़े के तहत सीएमओ डा.बीएस सोढ़ी ने स्वास्थ्य कर्मियों और आशा कार्यकर्ताओं को विशेष दिशा-निर्देश जारी किए हैं। आशा कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को ओआरएस क और पढ़ें »
  • धोखाधड़ी का शिकार हुआ व्यापारी
    सहारनपुर। वूड़ कार्विंग का व्यवसाय करने वाले एक व्यक्ति को हलालपुर के एक बैंक से लाखों रूपये लोन दिलाने के नाम पर एक युवक ने हजारों रूपये ठग लिये। कोतवाली मंडी क्षेत्र के खाताखेडी मौहम्मद नगर कॉलोनी निवासी महबूब पुत्र महमूद के मुताबिक उसे कारोबार बढ़ाने के लिए पैसे की जरूरत थी। लिहाजा वह बैंक से लोन लेने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान संदीप नाम का एक और पढ़ें »
  • हत्या की रिपोर्ट आत्महत्या में तब्दील
    बेटी की हत्या पर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचा था विकलांग
    सहारनपुर। थाना नागल के गांव बालाचौर में 2 दिन पूर्व बेटी की ससुराल में हुई मौत के बाद रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे विकलांग पिता ने दीवान पर हत्या की तहरीर को आत्महत्या में लिखकर मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगा एसपी देहात से मिल मामला हत्या में तरमीम कराए जाने की गुहार लगाई। देवबंद के मोहल और पढ़ें »
  • 31 तक भुगतान नहीं तो सील होंगी चीनी मिलें
    सहारनपुर। सर्किट हाउस सभागार में मण्डलीय बैठक के दौरान चीनी मिलों द्वारा बकाया गन्ना भुगतान नहीं किये जाने पर मंडलायुक्त संजय कुमार ने नाराजगी व्यक्त की। संजय कुमार ने गन्ना मूल्य भुगतान के सम्बन्ध में उप गन्ना आयुक्त को निर्देश दिये कि ऐसी चीनी मिल जिनके पास गन्ना बकाया अवशेष है की चीनी सील कराये जाने की कार्यवाही 31 अगस्त के बाद प्रत्येक दशा में और पढ़ें »
  • कार्यशाला में जीएसटी की परेशानियों को किया दू
    सहारनपुर। इन्डियन इन्डस्ट्ीज एसोसिएशन सहारनपुर चैप्टर के अध्यक्ष रविन्द्र मिगलानी की अध्यक्षता में आईआईए सभागार में जीएसटीआर-9 की वार्षिक रिटर्न को भरने में उद्यमियों को आ रही कठिनाइयों के सम्बन्ध में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस दौरान जीएसटीआर-09 के विषेशज्ञ अधिकारी ज्वाइंट कमिश्नर आरके गोयल, डिप्टी कमिश्नर उदित नारायण सिंह वाणिज्यकर विभाग स और पढ़ें »
  • आईआईए ने 73वें स्ततंत्रता दिवस पर कैदियों को
    सहारनपुर। 73 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इण्डियन इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन सहारनपुर चैप्टर के कार्यालय पर चेयरमैन रविन्द्र मिगलानी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामजी सुनेजा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरजीत सिंह, महासचिव राजेश सपरा, कोशाध्यक्ष मनजीत सिंह अरोडा द्वारा संयुक्त रूप से ध्वजारोहण किया गया। चैप्टर चेयमैन रविन्द्र मिगलानी जी ने सर्वप्रथम सभी सदस्यों को 73वे और पढ़ें »
  • स्वाधीनता दिवस पर अमर शहीदों को किया नमन
    सहारनपुर। 73वें स्वतंत्रता दिवस पर कलक्ट्रेट परिसर में डीएम ने ध्वजारोहण कर स्वाधीनता दिवस की जनपदवासियों को शुभकामनाएं दी। उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर ए0डी0एम0ई0 एस0बी0सिंह ने स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम लोग स्वतंत्रता दिवस पर देश की आजादी के लिये अपने प्राण न्यौछावर कर देने वाले अमर शहीदों को याद करते हैं। व और पढ़ें »
  • अधिकारियों व कर्मचारियों ने ली 100 घंटे श्रम
    73वें स्वतंत्रता दिवस पर मंडलायुक्त ने किया स्वच्छता का आह्वान
    सहारनपुर। मण्डलायुक्त संजय कुमार ने 73वें स्वतंत्रता दिवस पर कार्यालय आयुक्त परिसर में ध्वजारोहण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की 130 करोड की जनता को स्वच्छता अपनाने का महत्वपूर्ण संदेश दिया है। हम भी देश के एक जिम्मेदार नागरिक की हैसियत से अपने आस-पास, पार्क और पढ़ें »
  • सगे भाई करते थे वाहन चोरी
    सहारनपुर। कुतुबशेर थाना पुलिस ने शुक्रवार को चेकिंग के दौरान दो बाइक चोरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। कुतुबशेर पुलिस द्वारा भाऊपुर की पुलिया पर चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने दो सगे भाईयों मौहम्मद खलील व जीमल पुत्रगण जिन्दा