• Home
  • >
  • कोरोना वार्ड को पोलिंग बूथ में बदला, लोगों ने किया प्रदर्शन
  • Label

कोरोना वार्ड को पोलिंग बूथ में बदला, लोगों ने किया प्रदर्शन

CityWeb News
Thursday, 22 April 2021 11:37 AM
Views 79

Share this on your social media network

लापरवाही

कोरोना के बढ़ते मामलो के बीच पश्चिम बंगाल में चुनाव होना और चुनाव के लिए राजनेताओं की रैली पहले ही बड़ी चिंता का विषय बन चुका है। वहीं पश्चिम बंगाल के रायगंज से एक और बड़ी लापरवाही की खबर सामने आ रही है। आज पश्चिम बंगाल में छठे चरण का मतदान हो रहा है और ऐसे में रायगंज के एक मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड को पोलिंग बूथ में बदलने का मामला सामने आया है।



रायगंज के एक मेडिकल कॉलेज में एक कोविड केयर सेंटर तैयार किया गया था, जिसे बाद में पोलिंग बूथ में तब्दील कर दिया गया। इससे इंदिरा कॉलोनी के स्थानीय लोगों ने बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया और प्रशासन पर बड़ी लापरवाही का आरोप लगाया। 


प्रदर्शनकारी स्थानीय लोगों का कहना है कि कोविड वार्ड को पोलिंग बूथ में बदलने पर उन्हें कोरोना होने का खतरा बना रह सकता है। लोगों ने कहा कि हम यहां मतदान नहीं दे सकते क्योंकि यह जगह सुरक्षित नहीं है। एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि हमें इस बात को लेकर जानकारी नहीं है कि इस वार्ड को सैनिटाइज किया गया है या नहीं। 


प्रदर्शनकारी ने आगे कहा कि हम अंदर नहीं जाएंगे, हमारे ऊपर परिवार की भी जिम्मेदारी है। सरकार कोविड-19 के नियमों को लेकर भाषण दे रही है और हमसे ऐसे वार्ड में मतदान करा रही है। हमें मतदान करने के लिए नया पोलिंग बूथ चाहिए। स्थानीय निवासियों ने कई घंटों तक सड़क को ब्लॉक करके रखा। इसके बाद प्रशासन ने बूथ को सैनिटाइज किया। 


बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना विस्फोट हुआ है, बीते 24 घंटे में राज्य में 10 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। वहीं पांच हजार से ज्यादा मरीज इस वायरस से ठीक हुए हैं। इस दौरान कोरोना की वजह से 58 लोगों की जान गई है।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web