• Home
  • >
  • कोरोना का कहर
  • Label

कोरोना का कहर

CityWeb News
Saturday, 03 April 2021 12:35 PM
Views 33

Share this on your social media network

 कोरोना का कहर


देश एक साल से अधिक समय से कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रफ्तार बेहद तेज है, इससे देश में स्थिति भयावह होती जा रही है। बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 89,000 से ज्यादा नए मरीज मिले हैं। वहीं कोरोना संक्रमण से 714 मरीजों की जान चली गई। संक्रमितों का यह आंकड़ा पीक से सिर्फ नौ हजार दूर है। इससे पहले 16 सितंबर को सबसे ज्यादा 97,860 मरीज मिले थे, इसके बाद यह आंकड़ा कम होना शुरू हो गया था।


आमने-सामने होंगे CM ममता और PM मोदी

पंश्चिम बंगाल में तीसरे फेज की वोटिंग से पहले शनिवार को जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हुगली   जिले में होंगे. हालांकि, दोनों की रैलियां अलग-अलग समय और अलग-अलग जगह होंगी.


 पोलिंग बूथ 7 KM दूर, गांव वालों ने किया पंचायत चुनाव का बहिष्कार


त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का आगाज हो चुका है. प्रत्याशी वोट लेने के लिए लोकलुभावने वादे करते नहीं थक रहे हैं. लेकिन रामपुर के एक गांव के लोग इस बार मतदान नहीं करेंगे. गांव वालों ने मतदान के बहिष्कार का ऐलान कर दिया है. क्योंकि इस गांव में 375  वोट होने के बावजूद कोई पोलिंग बूथ नहीं है और निकटतम पोलिंग बूथ गांव से करीब 7 किलोमीटर की दूरी पर है. जहां पर बुजुर्गों और महिलाओं का पहुंचना मुश्किल है.

 एंटीलिया विस्फोट प्रकरण


दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया

दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया  के पास जिलेटिन की छड़ें लदी स्कार्पियो कार मामले में गिरफ्तार निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे से राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) हर दिन नए राज उलगवा रही है। अब इस पूरे प्रकरण में एक आईपीएस की भूमिका सामने आ रही है। इसके बाद से वह आईपीएस अधिकारी एनआईए के रडार पर हैं।

 भारत की दरियादिली 

 सीमा पर तैनात भारतीय जवानों ने फिर एकबार दरियादिली दिखायी है। बाड़मेर में आठ साल के एक पाकिस्तानी बच्चा अंतरराष्ट्रीय सीमा को पार कर भारत में प्रवेश कर गया। बॉर्डर की निगरानी कर रहे बीएसएफ के जवानों ने तुरंत उसे पाकिस्तान को वापस सौंप दिया।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web