• Home
  • >
  • पंजाब में दरिंदगी
  • Label

पंजाब में दरिंदगी

CityWeb News
Tuesday, 30 March 2021 11:56 AM
Views 246

Share this on your social media network

24 घंटे में कोरोना के 56,211 नए मामले

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 56,211 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,20,95,855 हो गई है. 271 नई मौतों के बाद कुल मौतों की की संख्या 1,62,114 हो गई है. देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 5,40,720 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,13,93,021 है.

 बुजुर्ग महिला की पीटकर हत्या     

 यूपी के इटावा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पर एक 60 साल की बुजुर्ग महिला की कुछ युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. यह घटना सदर कोतवाली के मेवाती टोला की है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला ने घर के बाहर रंग खेलने और शराब पीकर हंगामा करने से मना किया था. इस बात से युवक इतने नराज हो गए कि उन्होंने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को जमकर पीटा जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

 नदी में डूबने से पांच की मौत   

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में होली के बाद मातम छा गया. यहां सात लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई. मरने वाले लोगों में पांच देवरिया से हैं, वहीं दो यूपी के फतेहपुर जिले से हैं. अधिकारियों के मुताबिक होली मनाने के बाद नदी में नहाने गए इन लोगों की डूबने के चलते मौत हो गई

 लखनऊ में फायरिंग से सनसनी,गोली लगने से एक युवक घायल 

.उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है. गोली लगने से घायल युवक को आनन-फानन ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया .जहां उसका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि महिलाओं से छेड़खानी करने के विवाद में फायरिंग हुई, जिसमें एक युवक घायल हो गया दरअसल, ये पूरा मामला लखनऊ के कृष्णानगर इलाके के पूरन नगर का है. जहां आज होली के दिन एक शख्स ने पिस्तौल से फायरिंग कर दी. घटना में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 नंदीग्राम में आज ममता व शाह रोड शो में झोकेंगे ताकत

 पश्चिम बंगाल और असम में आज यानी मंगलवार को दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। इन दो राज्यों में आज प्रचार के दौरान सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंकने के लिए तैयार हैं। बता दें बंगाल में 30 और असम में 39 विधानसभा सीटों के लिए एक अप्रैल को मतदान होने वाला है। बंगाल में प्रचार के आखिरी दिन नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष सहित तमाम बड़े नेता मैदान में उतरेंगे और अपनी पार्टी को विजयी बनाने के उद्देश्य से जी-जान लगाकर चुनाव प्रचार करेंगे

 भारतीय क्रिकेटरों पर कोरोना की मार

भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान और स्टार ऑलराउंडर हरमनप्रीत कौर कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। हरमनप्रीत ने कोविड-19 के हल्के लक्षण महसूस करने के बाद खुद की कोरोना जांच करवाई और पॉजिटिव पाई गईं। 32 वर्षीय महिला क्रिकेटर हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ खेली गई वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थीं। लेकिन पांचवें मैच में चोटिल होने की वजह से वह टी-20 सीरीज नहीं खेल पाई थीं।

: जम्मू-कश्मीर में कोरोना

नेशनल कांफ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उनमें संक्रमण के कुछ लक्षण भी दिख रहे हैं।

: पंजाब में दरिंदगी

पंजाब के होशियारपुर में एक नाबालिग को अगवा करने और दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आहत लड़की ने बाद जहर खाकर जान दे दी। मामला रविवार शाम का है। नाराज परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी तक लड़की का अंतिम संस्कार नहीं करने की बात कही। हालांकि बाद में पुलिस के आश्वासन पर  देर शाम लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने गांव के ही लवप्रीत सिंह और गुरप्रीत सिंह पर दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है।

: पत्नी को अबीर गुलाल लगाए जाने का विरोध करने पर पति की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के बराई गांव में अबीर लगाने को लेकर हुए विवाद में राजू राजभर (35) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। हमले में चार लोगों के घायल होने की भी सूचना है जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर में दो पक्षों में अबीर लगाने को लेकर कहासुनी हुई थी। उसके बाद विपक्षी कुछ देर बाद एकजुट होकर 20 से 25 की संख्या में मृतक के परिवार को गाली देने लगे। घर में सोए राजू राजभर को उसकी पत्नी ने बताया की बाहर लोग गाली दे रहे हैं। सुनकर मृतक राजू उन लोगों से गाली देने की वजह को पूछने के लिए गया, तभी विपक्षी ने मृतक के ऊपर हमला कर दिया। इस हमले में राजू की मृत्यु हो गई। हमले में उनके परिवार के चार लोग भी गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का इलाज मंडलीय हॉस्पिटल में चल रहा है।

 घर में सो रही 65 वर्षीय महिला की हत्या

आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में 65 वर्षीय महिला की नृंशस हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह खून से लथपथ उनका शव घर में पड़ा मिला। जानकारी होने पर इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। लूटपाट के बाद हत्या की आशंका है।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web