• Home
  • >
  • फजऱ्ी मामला दर्ज कर पत्रकार को भेजा जेल
  • Label

फजऱ्ी मामला दर्ज कर पत्रकार को भेजा जेल

CityWeb News
Thursday, 14 March 2019 10:53 PM
Views 22

Share this on your social media network

सहारनपुर। फर्जी मामले में एक पत्रकार को चौकी इंचार्ज द्वारा जेल भेजे जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। चौकी इंचार्ज के खिलाफ जनपदभर के पत्रकारों ने मोर्चा खोला दिया है। पत्रकारों ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि पत्रकार के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस न हुआ, तो जनपद के 400 पत्रकार धरना देने के साथ-साथ भूख हड़ताल करने को मजबूर होंगे।
बता दें कि थाना कुतुबशेर क्षेत्र की लेवर कॉलोनी चौकी पर विगत दिवस महिलाओं द्वारा दिये जा रहे धरने-प्रदर्शन की खबर को पत्रकार ने प्रमुखता से छापा था, जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने तानाशाह पूर्ण रवैया दिखाते हुए उक्त पत्रकार के विरूद्ध ही मामला दर्ज कर लिया और जेल तक भेज दिया। जब इस बात की खबर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन को लगी, तो जिले भर के पत्रकार एक मंच पर आ गये और उन्होंने चौकी इंचार्ज की हिटलरशाही रवैये का पुरजोर विरोध किया। यही नहीं जीपीए के बैनर तले एवं अध्यक्ष आलोक तनेजा के नेतृत्व में पत्रकारों का एक प्रतिनिधि मण्डल जिला अधिकारी आलोक कुमार पाण्डेय व एसपी सिटी विनीत भटनागर से मिला और उन्हें पूरे मामले से अवगत कराते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की। जिलाध्यक्ष ने उच्च अधिकारियों से कहा कि राजपत्रित अधिकारी से उक्त मामले की जांच कराई जाए।
इस मौके पर अमित विश्वकर्मा, अनीस सिद्दीकी, मनोज कश्यप, नवाजिश खान, रविश अहमद, विनोद कश्यप, सुभाष कश्यप, दैनिक सच कहूँ के जिला प्रभारी सुशील कपिल, नफीस-उर-रहमान, जैद खान, जोगेंद्र कल्याण, संकल्प नेब व इसम सिंह, विकास सहाय, विपिन चौधरी, तीर्थ, शहनवाज, आशु मलिक, अनमोल सहित दर्जनों पत्रकार उपस्थित रहे।

ताज़ा वीडियो


Prepare for Government Exams Free
BB Ki Vines- | Angry Masterji
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web