• Home
  • >
  • कलयुगी बेटे ने किया रिश्तों का खून
  • Label

कलयुगी बेटे ने किया रिश्तों का खून

CityWeb News
Friday, 15 March 2019 10:38 PM
Views 99

Share this on your social media network

देवबंद। कलयुगी पुत्र ने अपनी सौतेली मां के सिर पर चारपाई के पाये से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया। पुलिस युवक को पकड़ने का प्रयास कर रही है।
जानकारी के अनुसार तब्बसुम उर्फ रजनी उर्फ हुमा (35) गाजियाबाद स्थित खोड़ा कालोनी में डा. तनवीर के अस्पताल में नर्स थी। डा. तनवीर ने 9 वर्ष पूर्व रजनी के साथ निकाह कर उसका नाम तब्बसुम रख दिया। शादी के बाद तब्बसुम से डा. तनवीर के तीन बच्चे कफिया, सुबिया व मीनान हुए। जबकि डाक्टर की पहली पत्नी से भी तीन बच्चे फरकीसा, अलमीरा व अजीमुशान (20) है।
काफी समय से तब्बसुम डाक्टर तनवीर के मौहल्ला बेरियान स्थित घर में रह रही थी। डाक्टर का पुत्र अलीशान अपनी सौतेली मां को पसंद नहीं करता था। शुक्रवार को अलीशान व तबस्सुम में विवाद हुआ और देखते ही देखते अलीशान ने चारपाई के पाये से तब्बसुम पर कई वार कर दिये। खून से लथपथ तबस्सुम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
तबस्सुम की मौत के बाद अलीशान उसके शव को घसीटते हुए सीढ़ियों से नीचे लाया और उसे कमरे में फेंककर फरार हो गया। जानकारी मिलने पर कोतवाल कुलदीप सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पंहुचे और जांच की। पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। पुलिस फरार युवक की तलाश कर रही है।

ताज़ा वीडियो


PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web