• Home
  • >
  • सीडीओ को निरीक्षण के दौरान सही मिले गौशाला के इंतजाम
  • Label

सीडीओ को निरीक्षण के दौरान सही मिले गौशाला के इंतजाम

CityWeb News
Monday, 09 December 2019 06:16 PM
Views 137

Share this on your social media network

-मुख्य विकास अधिकारी के दौरे की पहले ही लीक हो चुकी सूचना
सिटीवेब अरविंद सिसौदिया।
नानौता। मुख्य विकास अधिकारी, सहारनपुर द्वारा नानौता क्षेत्र के गांव भारी दीनदारपुर में जिला पंचायत द्वारा निर्मित गौशाला का औचक निरीक्षण किया गया। जबकि मुख्य विकास अधिकारी के आने की पूरी जानकारी गौशाला कर्मियों को पहले से ही लग गई थी। जिसके चलते गौशाला में सभी इंतजाम सही पाए गए। तो वहीं नानौता ब्लाॅक परिसर में साफ-सफाई न पाकर सीडीओ द्वारा कडी नाराजगी व्यक्त की गई। सोमवार को सीडीओ प्रणय सिंह व अपर मुख्य अधिकारी (जिला पंचायत सहारनपुर) डा. सुमनलता द्वारा सुबह करीब 11ः30 गांव भारीदीनदारपुर स्थित जिला पंचायत की गौशाला का निरीक्षण किया। गौशाला में 31 गाय व 32 बछडे का पालन किया जा रहा है। जहां एक घंटे के निरीक्षण के दौरान सबकुछ ठीक पाया गया। इस दौरान सीडीओ ने खुले में पडे पशुओं के गोबर का उचित प्रंबधन किए जाने, कमजोर व बीमार पशुओं का तुंरत उचित उपचार किए के निर्देश दिए गए। इसके अलावा गौशाला में समर्सिबल पंप, भूसे के गोदाम, पशुओं के दोनो शेड, भूसे के गोदाम, के का निरीक्षण किए जाने के साथ निर्माणाधीन दो कमरों का जल्द से जल्द पूरा कराएं जाने के निर्देश दिए। इस दौरान जेई सुमित कुमार, पशु चिकित्सक डा. प्रियंका शर्मा आदि उपस्थित रहे।
सीडीओ ने की ब्लाॅक अभिलेखों की जांच-
सीडीओ प्रणय सिंह सोमवार की दोपहर विकास खंड नानौता परिसर में पंहुचे। जहां उन्होनें ब्लाॅक के अभिलेखों की गहनता से जांच की। तो वहीं ब्लाॅक परिसर में जगह-जगह फटे हुए कागजों व साफ-सफाई को लेकर नाराजगी जताई। उन्होनें बीडीओ सीपी सिंह को साफ-सफाई को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
सीडीओ के पंहुचने से पूर्व चमकाया गई गौशाला -
मुख्य विकास अधिकारी प्रणय सिंह के भारीदीनदारपुर स्थित गौशाला के निरीक्षण करने की जानकारी पहले ही लीक हो चुकी थी। जिसके चलते गौशाला की साफ-सफाई भली-भांति की गई थी। सभी इंतजाम सीडीओ को सही मिले। जबकि निरीक्षण के आज दिन के मुकाबले दूसरे दिनों में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान नहीं दिया जाता।

ताज़ा वीडियो


PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web